बांका जिले में बिजली गिरने से सात लोगों की मौत, चार महिलाएं जख्मी

 बांका जिले में बिजली गिरने से  सात लोगों की मौत, चार महिलाएं जख्मी

बिहार के बांका जिले में आज शनिवार को बिजली गिरने से सात लोगों की मौत हो गई। जबकि चार महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हो गई। मृतकों में 4 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल हैं। पहली घटना लुरीटाड़ गांव के बगल बहियार में हुई। जहां वज्रपात की चपेट में आने से गांव के योगेन्द्र यादव के 18 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार एवं गांव के ही जितेंद्र यादव की 30 वर्षीय पत्नी रेखा देवी की मौत हो गई।

वही, कटोरिया के तुलसीवरण के दर्वेपट्टी के ढीबू पंडा के 35 वर्षीय पुत्र लालधारी पंडा की मौत बिजली गिरने से हो गई। युवक बारिश के दौरान बहियार में खूंटे से बंधे अपने मवेशी लेकर वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान वज्रपात की चपेट में आ गया। साथ ही अमरपुर के बाजा गांव में राजू मांझी की पुत्री 13 वर्षीय राखी कुमारी गांव के समीप बहियार में धान रोपने के दौरान बिजली गिरने से मौत हो गई।

साथ ही आपको बता दें कि कासपुर गांव में सुभाष दास की 24 वर्षीय पत्नी आंगनबाड़ी सहायिका लक्ष्मी देवी की खेत में धान रोपनी करने के दौरान बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं चांदन थाना क्षेत्र की बिरनियां पंचायत में दो अलग-अलग जगहों पर बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई।

संबंधित खबर -