सीवान : 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 सीवान : 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के सीवान जिले के पचरूखी थाने के अलापुर गांव से पुलिस ने आज यानी मंगलवार की सुबह 5 साल की एक मासूम बच्ची का शव बरामद किया है। पुलिस को संदेह है कि मासूम बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया गया है। उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस ने इस हत्या के आरोपी को पकड़ लिया है।

सेल sale

बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची आलापुर गांव के अनूप सिंह की बेटी अनुष्का थी। वही, पकड़ा गया आरोपित सिसवन थाना के सुबही रामगढ़ गांव का प्रदीप सिंह है जो आलापुर गांव में अपने मामा के घर आया था। मासूम अनुष्का सोमवार की शाम से ही लापता थी। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

बता दें कि परिजनों के देर शाम तक तलाश करने के बाद जब अनुष्का नहीं मिली और उसका कही कुछ पता नहीं चला तो उन्‍होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर पकड़ लिया। उसके बाद उससे पूछताछ करना शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक, आपको बता दें कि पुलिस के कड़ाई बाद देर रात आरोपित ने घटना को स्वीकार करते हुए शव छिपाने वाले जगह की जानकारी दी। पुलिस आज मंगलवार को आरोपित को साथ लेकर जब शव की बरामदगी के लिए गांव पहुंची तो बेकाबू भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।हमले में किसी के चोटिल होने की सूचना नहीं है।

संबंधित खबर -