वैशाली : नाबालिक लड़की का अपहरण कर किया गैंगरेप, आरोपी पैसा देकर मामले को खत्म करने का बना रहे दबाव

 वैशाली : नाबालिक लड़की का अपहरण कर किया गैंगरेप, आरोपी पैसा देकर मामले को खत्म करने का बना रहे दबाव

वैशाली जिले में नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप की मामला सामने आई है। जहां अपराधियों ने बेलसर ओपी क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को रास्ते से अपहरण कर मुजफ्फरपुर ले गए। उसके बाद लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना 9 अगस्त की बताई जा रही है। अपराधियों ने गैंगरेप करने के बाद देर रात बाइक से उसी जगह छोड़ दिया जहां से अपहरण किया था।

सेल sale

नाबालिक लड़की रात में रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को इसकी जानकारी दी। पीड़िता की मां ने गांव के ही दो लड़कों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। दोनों लड़कों के घरवालों ने पीड़ित परिवार को पैसे लेकर मामले को रफा- दफा करने का दबाव बना रहे हैं। वही, पुलिस ने केस दर्ज करके पीड़िता का बयान दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, नाबालिक लड़की 9 अगस्त को शिव मंदिर जाने के लिए घर से निकली थी तभी रास्ते में दो लड़कों ने उसे जबरन रोका और बाइक पर बैठा लिया। उन्होंने धमकी दी कि यदि हल्ला करेगी तो जान से मार देंगे। दोनों उसे मुजफ्फरपुर में एक सुनसान जगह ले गए और यहां उसके साथ गैंगरेप किया।

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की की मां और पीड़िता से पूछताछ के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

संबंधित खबर -