मधुबनी जिले में एक बहू की ससुर को धमकी, इतनी गोली मरवाएंगे कि दाह संस्कार के लिए लाश भी नहीं मिलेगी

 मधुबनी जिले में एक बहू की ससुर को धमकी, इतनी गोली मरवाएंगे कि दाह संस्कार के लिए लाश भी नहीं मिलेगी

हर मां -बाप की इच्छा होती हैं कि उनकी बहू अच्छी मिले। उसे घर के कामकाज की जानकारी हो। उनकी बुढ़ापे में सेवा करें। यही सोचकर वह अपने बेटे की शादी करते हैं। लेकिन ऐसी बहू कितने को मिल पाती हैं। मधुबनी जिले के अंतर्गत बाबूबरही थाना के बगौल गांव के निवासी शिवेश्वर प्रसाद सिंह को ऐसी बहू नहीं मिली है। उनको जैसी बहू मिली है। वैसी बहू वे दुश्मन को भी मिलने की कामना नहीं कर रहे।

शिवेश्वर प्रसाद सिंह बताते हैं कि उनकी दिन की शुरुआत भजन की जगह गालियों से होती है और बीच- बीच में धमकियां, इतनी गोली मरवाएंगे कि दाह संस्कार के लिए लाश भी नहीं मिलेगी। बहू के इस तरह के व्यवहार परेशान होकर शिवेश्वर प्रसाद ने पुलिस में शिकायत की है। आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि पुलिस को दिए आवेदन में शिवेश्वर प्रसाद सिंह ने अपना दर्द बयां किया है। उन्होने कहा कि बहुत अरमान से बेटे की शादी थी। शुरू में सबकुछ ठीक से चल रहा था। बाद में रोजगार के सिलसिले में बेटा बाहर चला गया। उसके बाद बहू को पूरा छूट मिल गया। शुरू में घर और इज्जत की बात मानकर सबकुछ सहन करता रहा।

इससे बहू का मनोबल और बढ़ गया और अब जीवन मुश्किल हो गया है। बात-बात में कहती हैं कि दुराचार का आरोप लगाकर जेल में डलवा देंगे। गुंडा से मरवाकर लाश को गायब करवा देंगे।उसका मन इतना बढ़ गया कि वह किसी की सुनती ही नहीं थी। इसलिए मजबूर होकर पुलिस के पास आना पड़ा। अन्यथा अपने घर की इज्जत को कौन उछालता है?

संबंधित खबर -