समस्तीपुर में 10 रूपये किराया मांगने पर अपराधियों ने किशोर को गोली मारकर की हत्या

 समस्तीपुर में 10 रूपये किराया मांगने पर अपराधियों ने किशोर को गोली मारकर की हत्या

बिहार के समस्तीपुर में नाव से नदी पार कराने के बाद किराया मांगने के मामले में अपराधियों ने किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी। यह मामला जिले के बिथान थाना के बनभौरा गांव की है। जहां बीते दिन रविवार को नदी पार कराने के बाद मात्र दस रुपये किराया वसूलने पर किशोर का एक व्यक्ति से विवाद हुआ था।

जानकारी के अनुसार, मृतक बनभौरा गांव के निवासी ओमप्रकाश यादव का 17 वर्षीय पुत्र सिकिल यादव था।गांव में बाढ़ आई के कारण आवागमन में नाव का सहारा लेना पड़ता है। इसलिए सिकिल यादव इन दिनों नाव चलाता था। वह लोगों से किराया लेकर नदी पार कराता था। बीते दिन किराए को लेकर हुए विवाद के कारण अपराधियों ने आज सुबह सिकिल यादव को गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना के मामले में थाना अध्यक्ष मो. खुशबुद्दीन ने बताया कि रविवार शाम नाव के किराया मद में दस रुपये लेने पर उसका एक व्यक्ति से विवाद हुआ था।परिवार के लोगों का आरोप है कि उसी विवाद को लेकर सुबह गोली मार कर उसकी हत्या की गई है। गोली मारने वालों की पहचान करने में पुलिस जुट गयी है।वही, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।दर्ज शिकायत के साथ थानाध्यक्ष ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

संबंधित खबर -