समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने सुधा पार्लर के संचालक की गोली मारकर की हत्या,10 लाख से ज्यादा रूपये लूटे

 समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने सुधा पार्लर के संचालक की गोली मारकर की हत्या,10 लाख से ज्यादा रूपये लूटे

इस वक्त की बड़ी खबर समस्तीपुर जिले से आ रही है। जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े सुधा पार्लर के संचालक की हत्या कर 10 लाख रूपये लूट लिए। लूटपाट की यह वारदात दलसिंहसराय में एनएच 28 पर नवादा के समीप स्थित सुधा पार्लर की है। जहां अपराधियों ने सुधा पार्लर के संचालक सुनील राय की गोली मार हत्या दी।उसके बाद 10 लाख से अधिक रूपये लूट लिए।

इस वरदात के बारे में बताया जा रहा है कि अपराधियों करीब 12.30 बजे दोपहर में हत्या और लूटपाट घटना का अंजाम दिया। अपराधियों ने इस घटना का अंजाम उस वक्त दिया जब सुधा पार्लर के संचालक सुनील राय बैंक में रूपये भेजने के लिए वे और उनके कर्मी रुपये का मिलान कर रहे थे। अपराधियों की गोली से सुनील राय का चालक मो.पप्पू भी जख्मी हो गया। उसे गंभीर स्थिति में दलसिंहसराय से पटना रेफर किया गया है।

आपको बता दें कि बीच बाजार में 10 के संख्या में अपराधियों की दिनदहाड़े हत्या और लूटपाट की इस वारदात से पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। जिसको लेकर स्थानीय कारोबारियों में दहशत और आक्रोश है। इस घटना के सूचना मिलते ही दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के SDPO दिनेश कुमार पांडेय पहले अनुमंडल अस्पताल गए और मृतक के परिचितों से घटना के संबंध में जानकारी ली।उसके बाद घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे। SDPO ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।लुटेरों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा।

संबंधित खबर -