बेगूसराय : चार दिन पहले अगवा हुआ 12 वीं के छात्र का लाश पटना में मिला, परिजनों का पुलिस पर आरोप

 बेगूसराय : चार दिन पहले अगवा हुआ 12 वीं के छात्र का लाश पटना में मिला, परिजनों का पुलिस पर आरोप

बिहार के बेगूसराय जिले से 4 दिन पहले 12 वीं के एक छात्र अगवा हुआ। जिसका लाश आज सोमवार की सुबह पटना में मिली। बताया जा रहा है कि मोकामा टाल के पास कुछ मछुआरों ने इसे देखकर पुलिस को सूचना दी। वही, परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि चार दिन पहले पुलिस ने उनकी शिकायत को गंभीरता से लिया होता तो छात्र की जान कही जाती।

इस घटना संबंध में बताया जा रहा है कि बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के विनोदपुर निवासी नीरज कुंवर का बेटा ऋतुराज कुमार, रोज की तरह 26 अगस्‍त की सुबह साइकिल से घर से स्‍कूल जाने के लिए निकला था। शाम तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस से शिकायत की और अपहरण का मामला दर्ज कराया।

परिजनों के मुताबिक़ बता दें कि अपहरण की आशंका जताए जाने के बावजूद पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। लापता होने के अगले दिन यानी 27 अगस्‍त को बेगूसराय स्‍टेशन के पास ऋतुराज की साइकिल और बैग मिला। आरोप है कि पुलिस ने तब भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

आपको बता दें कि ऋतुराज के गायब होने की सूचना लगातार सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी। फिर भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी। वही, आज सोमवार की सुबह पटना के मोकामा टाल के पास मछुआरों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।उसके बाद पुलिस ऋतुराज का अपहरण और हत्‍या का पता लगाने में जुट गई है।

संबंधित खबर -