छपरा में बदमाशों ने बैंक जा रहे पेट्रोल पंप के कर्मी से हथियार के बल पर 6 लाख 34 हजार रूपये लूटे

 छपरा में बदमाशों ने बैंक जा रहे पेट्रोल पंप के कर्मी से हथियार के बल पर 6 लाख 34 हजार रूपये लूटे

बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। राजधानी पटना समेत पूरे प्रदेश में अपराधी लगातार लूट और हत्या जैसे जघन्य आपराधिक घटनाओं का अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला छपरा के दरियापुर थाना क्षेत्र का है जहां बदमाशों ने बैंक जा रहे पेट्रोल पंप कर्मियों से 6 लाख 34 हजार रुपये हथियार के बल लूट लिये। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच करना शुरू कर दी है। हालांकि इस संबंध में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है।

जानकारी के अनुसार दरियापुर थाना क्षेत्र के उच्च विद्यालय के समीप अवस्थित आदित्य पेट्रोल पम्प कर्मी रुपये जमा करने बैंक जा रहे थे। इसी दौरान पंप के मैनेजर सुनील सिंह और नोजल मैन मोनू एक बाइक पर सवार होकर सेंट्रल बैंक में रुपये जमा करने दरियापुर थाना के कुछ दूर पहले सितलपुर परसा मुख्य मार्ग के पास पहुंचे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर उन्हें रोका और देसी तमंचा और चाकू का भय दिखाकर रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

आपको बता दें कि घटना की सूचना मिलने के बाद पम्प के संचालकों और कर्मियों और अपराधियो को ढूंढने की कोशिश की लेकिन वे असफल रहे। जिसके बाद घटना की सूचना दरियापुर थाने को दी लूट की घटना की सूचना मिलने पर हरकत में आयी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले के जांच-पड़ताल में जुट गयी। फिलहाल इस मामले पर पुलिस कुछ नही बोल रही है। वहीं दरियापुर थाना प्रभारी रत्नेश कुमार वर्मा ने इस संबंध में किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया और कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

संबंधित खबर -