शराब के नशे में धौंस जमाकर कर रहा था मारपीट, SP को गया फोन फिर जो हुआ…

 शराब के नशे में धौंस जमाकर कर रहा था मारपीट, SP को गया फोन फिर जो हुआ…

बेतिया: पश्चिम चंपारण के बेतिया में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने नरकटियागंज में शराब के नशे में पुलिस ने 4 बड़े कपड़ा व्यवसायियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कपड़ा व्यवसायियों में से एक नरकटियागंज के प्रसिद्ध व्यवसाई टिंकू सिंह का पुत्र अमनदीप सिंह उर्फ मेंगा सिंह है. वहीं तीन सूरत के बड़े कारोबारी बताये जा रहे हैं.

गिरफ्तार चारों कारोबारी नरकटियागंज के एक बड़े होटल में शराब के नशे में बैठे थे. तभी वहां पर शहर का ही एक मोहित नाम का युवक होटल में खाना लेने गया. इसी बीच अमनदीप सिंह और मोहित कुमार के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गयी. आरोप है कि अमनदीप ने मोहित के साथ मारपीट की. जिसके बाद पीड़ित मोहित ने तुरंत थाने पर फोन किया. लेकिन जब उधर से कुछ संतोषजनक जवाब नहीं मिला, तो पीड़ित मोहित ने तुरंत बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को फोन कर दिया.

मोहित का फोन आते ही बेतिया एसपी ने शिकारपुर थाना को कार्रवाई करने का आदेश दिया. बेतिया एसपी के आदेश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए होटल से वीआईपी नंबर BR22 G 1111 के स्कॉर्पियो में भाग रहे इन चारों व्यवसायियों को पुरानी बाजार से गिरफ्तार कर लिया.

संबंधित खबर -