रेप केस में LJP सांसद और चचेरे भाई प्रिंस राज पासवान के साथ आरोपी बनाए जाने पर, चिराग ने कही ये बात..

 रेप केस में LJP सांसद और चचेरे भाई प्रिंस राज पासवान के साथ आरोपी बनाए जाने पर, चिराग ने कही ये बात..

रेप केस में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) सांसद और चचेरे भाई प्रिंस राज पासवान के साथ आरोपी बनाए जाने पर सफाई देते हुए लोजपा नेता चिराग पासवान ने आज बुधवार को कहा कि मैंने दोनो पक्षों की बात सुनी थीं और उन्हें पुलिस के पास जाने की सलाह दी थी। उन्होंने ये भी कहा कि मैं आज भी इसके पक्ष में हूं कि पीड़ित को न्याय मिले।

चिराग ने कहा कि मैंने जनवरी में दोनों पक्षों की बातों को सुना, लेकिन कोई निर्णय लेने के लिए मैं जांच एजेंसी नहीं हूं। इसलिए जो दोषी है उसे सजा मिलनी ही चाहिए। उन्होंने कहा कि एफआईआर (FIR) में मेरा भी नाम आया है, जहां कहा गया है कि यह मामला मेरी जानकारी में था। मैं तो कह ही रहा हूं कि मेरी जानकारी में था। मैं पहला व्यक्ति हूं जिसने सुझाव दिया था कि उन्हें यह आपराधिक मामला है और उन्हें पुलिस के पास जाना चाहिए और घटना की रिपोर्ट करनी चाहिए और मामले की जांच की जानी चाहिए। मैं अब भी आरोपियों को न्याय के कटघरे में लाने के पक्ष में हूं।

आपको बता दें कि FIR में महिला ने कहा है कि होटल में रेप की बात मैंने चिराग पासवान को बताई थी, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। चिराग पासवान को सबूत मिटाने का आरोपी बनाया गया है। लोजपा सांसद प्रिंस राज पासवान ने दुष्कर्म मामले में गिरफ्तारी बचने के लिए बीते दिन मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की और आरोप लगाया कि शिकायतकर्ता उनसे उगाही करने की कोशिश कर रही थी। प्रिंस राज की ओर से दाखिल अग्रिम जमानत याचिका पर गुरुवार को विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल की अदालत में सुनवाई होने की संभावना है।

संबंधित खबर -