मधुबनी: बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके महज 45 सेकेंड में LIC के 39 लाख रुपये लूटे, कैश वैन के गार्ड की मौत

 मधुबनी:  बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके महज 45 सेकेंड में LIC के 39 लाख रुपये लूटे, कैश वैन के गार्ड की मौत

बिहार के मधुबनी जिले में दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके महज 45 सेकेंड में LIC के 39 लाख रुपये लूट लिए। उनकी फायरिंग में कैश वैन के गार्ड की मौत हो गई है। लूट की खबर मिलते ही पूरे शहर में हड़कंप मच गया। पुलिस टीमें घटना स्थल पर पहुंचकर तुरंत जांच में जुट गई। पुलिस बैंक के CCTV फुटेज से अपराधियों का सुराग पाने की प्रयास कर रही है।

यह घटना शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजकर 07 मिनट पर LIC का कैश लेकर पीले कलर का कैश वैन एक्सिस बैंक के सामने रुका। वैन के रुकते ही पहले से घात लगाकर खड़े अपराधियों में से एक ने गार्ड को गोली मार दी। फिर रुपये से भरे काले रंग के बैग को लूट लिये। लूटने के बाद अपराधी अपने तीन अन्य साथियों के साथ भागने लगा।बता दें कि थाना चौक की ओर भागने के क्रम में रुपये लेकर भाग रहा अपराधी एक बार नीचे भी गिरा, लेकिन तुरंत उठकर अपने साथियों के साथ भाग गया।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि गार्ड को गोली मार 45 सेकेंड में करीब 39 लाख लूटकर अपराधी भाग निकले। दिनदहाड़े हुई इस घटना से मधुबनी में हड़कंप मच गया है।लूट की वारदात को अंजाम देने के दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए कम-से-कम 5 राउंड फायरिंग की। पुलिस ने मौके से 5 खोखा बरादम किया है। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ पर इकठ्ठा हो गई। पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। बैंक के अधिकारियों से पूछताछ कर रही है। अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है

संबंधित खबर -