तेज प्रताप ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा पिता को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा

 तेज प्रताप ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा पिता को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा

सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने इशारों-इशारों में तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी में कुछ लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं। यहां तक कि मेरे पिताजी लालू प्रसाद यादव को दिल्ली में रखे हुए हैं। उनको जेल से रिहा हुए महीनों बीत गये हैं। लेकिन पिता जी को पटना नहीं आने दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, राजधानी पटना में आयोजित छात्र जनशक्ति परिषद की बैठक में इसके अध्यक्ष तेज प्रताप ने कहा कि वो लालू यादव रहते थे। जिन्हें आम जनता अपना मालिक मानते थे और उनसे मिला करते थे। लालू प्रसाद की बातों को सुनते थे। वे उसका निदान निकालते थे। लेकिन अब कुछ लोग उन्हीं लोगों से जब मिलते हैं तो रस्सी घेर कर मिलते हैं।

दरअसल, आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव अक्सर यह कहते रहते हैं कि तेजस्वी यादव उनके अर्जुन हैं, और वो उनके कृष्ण हैं। वो खुद मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते बल्कि अपने भाई को बिहार का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। इस लिहाज से बीते दिन शनिवार का उनका दिया बयान से कहा जा सकता है कि वो अपने ‘अर्जुन’ से खफा हैं।

संबंधित खबर -