पटना में महिला ने अपने 2 बच्चों की जहर देकर की हत्या, खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश

 पटना में महिला ने अपने 2 बच्चों की जहर देकर की हत्या, खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश

राजधानी पटना से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक महिला ने अपने 2 बच्चों की जहर देकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद आत्महत्या की कोशिश की है।दो मासूम बच्चों की हत्या करने के बाद खुद छत से कूद कर आत्महत्या करने की यह घटना दानापुर और पटना के बीच फुलवारीशरीफ की है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि फुलवारीशरीफ के कुरकुरी में महिला ने पहले अपने दो बच्चों की जहर देकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद भी जहर खाया और छत से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। घटना का कारण पारिवारिक कलह बतायी जा रही है। इस घटना में जहां दो बच्चों की मौत हो चुकी है। जबकि महिला गंभीर रूप से घायल है और उसकी भी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। उसका इलाज पटना AIIMS में किया जा रहा है। महिला का नाम बबली देवी और बच्चों के नाम क्रमश: शिवम और छोटे बताये जा रहे हैं।

इस घटना की जानकारी के मिलते ही गांव में लोगों की भीड़ लग गई है। बताया जा रहा है कि घर में हमेशा कलह हो रहा था, इसी कारण बीती रात परिवार में किसी बात को लेकर मामला बढ़ गया और कुरकुरी के शैलेश कुमार की पत्नी बबली अपने बच्चों को लेकर कमरे में बंद हो गई। इसके बाद उसने पहले सेj लाकर रखा जहर अपने दो मासूमों को खिलाया और खुद भी खा लिया। जब बच्चों की मौत का अहसास हुआ तो महिला ने छत पर जाकर नीचे कूद गई।

संबंधित खबर -