पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने किया बड़ा दावा, कहा RJD के अंदर नही है तेज प्रताप

 पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने किया बड़ा दावा, कहा RJD के अंदर नही है तेज प्रताप

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अंदर तेजप्रताप और तेजस्वी यादव को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसी दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने तेजप्रताप को लेकर बड़ा दावा किया है। शिवानंद ने दावा किया है कि तेजप्रताप यादव को पार्टी से बाहर कर दिया गया है। उन्हें पार्टी के आधिकारिक चिह्न का उपयोग करने से भी की मना कर दिया गया हैं।

जानकारी के अनुसार हाजीपुर पहुंचे शिवानंद तिवारी ने कहा कि ‘तेजप्रताप पार्टी में हैं कहां? उन्होंने जनशक्ति परिषद नाम से नया संगठन बनाया है। वो पार्टी में नहीं हैं।’ जब उनसे पूछा गया कि क्या तेजप्रताप को निष्कासित कर दिया गया है तो उन्होंने कहा कि वह खुद निष्कासित हो गए हैं। उन्होंने जो अलग संगठन बनाया था और उसमें पार्टी का सिंबल लगाया था। तभी उन्हें मना कर दिया गया था। उन्होंने खुद इस बात को कबूला है।

आपके बता दें कि शिवानंद के इस बयान से पार्टी के अंदर बवाल मचा हुआ है। विवाद बढ़ता देख उन्होंने मीडिया को अपने बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया है। सूत्रों के अनुसार, तेजप्रताप को फिलहाल पार्टी से निकालने का कोई आधिकारिक फैसला नहीं लिया गया है। माना जा रहा है कि एक तबके को खुश करने के लिए शिवानंद तिवारी ने यह बयान दिया है

संबंधित खबर -