Bihar Panchayat Election 2021 : सीओ को मुखिया पति ने दी धमकी, कहा,मेरी पत्नी हारी तो जान से मार दूंगा, FIR दर्ज

 Bihar Panchayat Election 2021 : सीओ को मुखिया पति ने दी धमकी, कहा,मेरी पत्नी हारी तो जान से मार दूंगा, FIR दर्ज

बिहार पंचायत चुनाव में इस बार बदले हैं। लोगों ने गांव की सरकार बनाने के लिए पुराने चेहरों की बजाय नए उम्मीदवारों पर सबसे अधिक भरोसा जताया है। इसके साथ इस बार नारी शक्ति का भी काफी बोलबाला है। इसी दौरान वैशाली जिले के महनार में तैनात सीओ रमेश प्रसाद सिंह को हसनपुर उतरी पंचायत से मुखिया पति ने धमकी दी है की अगर उनकी पत्नी चुनाव नहीं जीती तो जान से मार देंगे। इस बाबत पर सीओ ने एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है।

सीओ द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार, 11 अक्टूबर को वह जिलास्तरीय बैठक में हिस्सा लेकर शाम को करीब पांच बजे अपने आवास पहुंचे थे। इस दौरान हसनपुर उतरी पंचायत के मुखिया पति सुदेश सिंह और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति जबरन उनके आवास में घुस आए। इस बीच उन लोगों ने गाली गलौच करते हुए उनके साथ मारपीट की। मुखिया ने और कहा कि आपने मेरी पंचायत को बाढ़ग्रस्त घोषित नहीं किया है। मेरी पत्नी चुनाव हारी तो आपको जान से मार दूंगी।सीओ ने यह भी आरोप लगाया है कि अनलोगों ने उनके गले से सोने की चेन भी छीन ली।

मिली जानकारी के मुताबिक, आपको बता दें सीओ ने अपनी प्राथमिकी में एक सरकारी पदाधिकारी के आवास में जबरन घुसने, गाली-गलौच करने, जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने, गले से सोने की चेन छीनने और चुनाव संबंधी आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में कार्रवाई करने का आग्रह किया है।पुलिस ने सीओ की प्राथमिकी पर एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं दूसरी ओर मुखिया पति सुदेश कुमार सिंह ने भी अपने साथ थाने में मारपीट करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। पुलिस ने इस मामले को लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

संबंधित खबर -