पटना के एक बड़े कारोबारी ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

 पटना के एक बड़े कारोबारी ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी पटना के एक बड़े कारोबारी का रविवार की देर रात खुदकुशी करने मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार कई प्रतिष्ठानों के मालिक रंजीत सिंह खनूजा की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हुई हैं। उनका लाश फंदे से लटका हुआ मिला है। बताया जा रहा है कि बड़े कारोबारी की लाश पटना के बहादुरपुर स्थित पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गुमटी के पास साईं कारनेशन अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 102 में मिली है।

परिजनों के अनुसार वो कुछ दिनों से उदास थे और वह दावा भी खा रहे थे। आपको बता दें बड़े कारोबारी रंजीत सिंह खनूजा पटना के ही गोविंद मित्र रोड के खनूजा हाउस में अपने परिवार के साथ रहते थे। वह प्रतिष्ठित कारोबारी हरबंस सिंह खनूजा के बेटे थे। उनकी गिनती पटना के करोड़पति कारोबारियों में होती है। पटना के न्यू पंजाब टेंट हाउस, घर आंगन रेस्टोरेंट कुर्जी मोड़, गया-पटना रोड स्थित मैरेज गार्डन, गोविंद मित्रा रोड में गर्ल्स हॉस्टल जैसे प्रतिष्ठानों के वो मालिक थे। पिंकी खनूजा के दो बेटे हैं जिसमें बड़ा बेटा यश और छोटे बेटे का नाम देव खनूजा है।

पुलिस इस घटना को प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर जांच और कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बड़े कारोबारी के गले में धोती का फंदा पड़ा था और वह पंखे से झूले पाए गए थे। घटना के पीछे बीमारी और पारिवारिक कलह को लेकर अवसाद ग्रस्त होने को बड़ा कारण माना जा रहा है। रविवार की देर रात तक इस मामले में किसी तरह का कोई आवेदन पत्रकार नगर थाने में परिजनों द्वारा नहीं दिया गया था और नहीं मौत के पीछे किसी पर कोई आरोप लगाए गए हैं।

संबंधित खबर -