पटना में निजी कंपनी के कर्मचारी से 41 लाख की लूट

 पटना में निजी कंपनी के कर्मचारी से 41 लाख की लूट

 पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है. ताजा मामला जिले के पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र के इंदिरापुरी रोड नंबर-10 का है. यहां छह की संख्या में हथियार बंद अपराधियों ने वैशाली हौंडा के कर्मचारी से लाखों रूपये लूट लिए. इस घटना के सूचना पर पहुंची पाटलिपुत्र थाने की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

खबरदार : जवानों को बहकाती है यह पाकिस्तानी महिला, चैट से सावधान

जानकारी के मुताबिक, पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र के अनुग्रह नारायण कॉलेज के समीप होंडा शोरूम के कर्मचारी बिक्री के रुपये लेकर कंपनी के चार पहिया वाहन से ही इस रुपये को जमा करने बैंक ऑफ इंडिया जा रहे थे. तभी पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर रोड नंबर-10 के पास मौजूद अटल पथ के नजदीक पहले से घात लगाए 6 अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर करीब 41 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. इस घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की है.

पटना में दिनदहाड़े इस लूट की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है. हालांकि, मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर सिटी एसपी सहित आसपास के कई थानाध्यक्ष और सेल की टीम पहुंची. जहां पीड़ित से मामले में पूछताछ की गई है. साथ ही पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है. ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके.

संबंधित खबर -