पटना एयरपोर्ट से देर रात की उड़ानें बंद, अब 114 विमान ही आएंगे-जाएंगे, जानें एयरपोर्ट के ताजा शिड्यूल

 पटना एयरपोर्ट से देर रात की उड़ानें बंद, अब 114 विमान ही आएंगे-जाएंगे, जानें एयरपोर्ट के ताजा शिड्यूल

पटना हवाई अड्डे से देर रात की उड़ानें बंद कर दी गईं हैं। विमानन कंपनियों ने फिलहाल कुछ दिनों तक रात में आने-जाने वाले तीन जोड़ी विमानों की आवाजाही बंद कर दी है। इसके अलावा अन्य 4 जोड़ी विमानों का ऑपरेशन भी बंद कर दिया है। एयरपोर्ट के ताजा शिड्यूल में से कुल 7 जोड़ी विमानों को हटा दिया गया है। यानी अबतक पटना से 130 विमानों की आवाजाही थी लेकिन अब 114 विमान ही आएंगे-जाएंगे। एक-दो हफ्ते में फिर से शिड्यूल में संशोधन होने की संभावना है।

सूत्रों के अनुसार, आने वाले दिनों में जब कुहासा बढ़ेगा तो सुबह और रात की कम से कम पांच जोड़ी फ्लाइट बंद हो सकती हैं। उसके बाद एक दिसंबर को फिर नया शिड्यूल जारी होने की उम्मीद है। ताजा शिड्यूल के अनुसार, दिल्ली के लिए पहला विमान सुबह में गो एयर का है, जो पटना से 7:45 बजे उड़ान भरेगा जबकि आखिरी फ्लाइट इंडिगो की रात 10:40 बजे की है।

ताजा शिड्यूल के मुताबिक आपको बता दें इंडिगो की दिल्ली की रात 11:55 बजे और रात 1:30 बजे की फ्लाइट बंद कर दी गई है। वहीं रात 11 बजे और रात 2.05 बजे की बेंगलुरू की फ्लाइट भी बंद कर दी गई है। इंडिगो की ही रात 1:40 बजे हैदराबाद, मुंबई की रात 10:30 बजे और अहमदाबाद की शाम 7.25 बजे की फ्लाइट अब बंद कर दी गयी है।

संबंधित खबर -