Bihar Politics : लालू प्रसाद यादव के संगमरमर पत्थर से बनाई गई लालटेन पर नीतीश के मंत्री ने तीर से किया प्रहार

 Bihar Politics : लालू प्रसाद यादव के संगमरमर पत्थर से बनाई गई लालटेन पर नीतीश के मंत्री ने तीर से किया प्रहार

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव लंबे समय बाद आज बुधवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे हुए थे। जहां वे संगमरमर पत्थर से बनाई गई 11 फीट ऊंचाई वाली एक लालटेन को जलाकर उद्घाटन किया। इसी दौरान नीतीश कुमार के एक मंत्री ने पत्थर का लालटेन पर तीखा से वार किया है। नीतीश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमाखान ने लालू के लालटेन पर तीर से वार किया है।

आपको बता दें मुजफ्फरपुर में मंत्री जमा खान ने कहा के लालू प्रसाद यादव चाहे जितना बड़ा लालटेन लगा ले, जदयू का तीर चल चुका है और उस लालटेन को फोड़कर दम लेगा। लालटेन पत्थर का हो या लोहे का, इससे कोई फर्क नही पड़ता है। राष्ट्रीय जनता दल का चुनाव चिन्ह लालटेन है,वही जनता दल यूनाइटेड का चुनाव चिन्ह तीर है। राजद कार्यालय में 11 फीट ऊंची लालटेन लगाए जाने के सवाल पर जमा खान ने विपक्षी राजद पर अपना सियासी तीर चलाया।

इतना ही नहीं, मंत्री जमा खान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि विधानसभा के उपचुनाव में लालू प्रसाद यादव तीर का कमाल देख चुके हैं। बीमार हालत में भी उन्हें चुनाव प्रचार के लिए उतारा गया, उनका भाषण भी करवाया गया। लेकिन,कोई फायदा राष्ट्रीय जनता दल को नहीं हुआ। क्योंकि जदयू का तीर लालू यादव के लालटेन पर आज भी भारी पड़ रहा है। मंत्री जमा खान मुजफ्फरपुर में एक निजी कार्यक्रम में शरीक होने आए थे।

संबंधित खबर -