नालंदा में बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार JDU नेता को गोली मारकर की हत्या

 नालंदा में बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार JDU नेता को गोली मारकर की हत्या

नालंदा जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के बेलदरियापर गांव में पहले से घात लगाये बेखौफ बदमाशों ने बाइक सवार JDU नेता को गोली मारकर हत्या कर दिया। मृतक की पहचान कर ली गई है। वह इसी थाना क्षेत्र के फगुनीपुर गांव निवासी राजेश कुमार है। मृतक ठेकेदारी का काम करते थे। परिजन की माने तो गांव के ही एक दबंग के द्वारा आम रास्ता पर बाउंड्री कर बंद करने का कोशिश किया जा रहा था । जिसपर गांव वालों के साथ मृतक ने भी विरोध किया किया था ।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक के परिजन थाने की मिलीभगत से हत्या करवाने का आरोप लगा रहे हैं। इस हत्या से आक्रोशित लोगों ने बदमाशों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर आक्रोशित लोग सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया।इस घटना की सूचना मिलते ही हिलसा DSP मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाया। साथ ही कार्रवाई का भरोसा दिलाया तब आक्रोशित लोग शांत हुए।

आपको बता दें, पुलिस इस घटना के छानबीन में जुटी है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा । इसके पूर्व 19 नवंबर को चुनावी रंजिश में सिलाव थाना क्षेत्र के केसरीबिगहा गांव के समीप जदयू के पंचायत अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार को गोली मार कर हत्या कर दिया गया था।

संबंधित खबर -