बिहार : अररिया में चोरों ने वेंटीलेटर तोड़कर 5 प्रतिष्ठानों में की चोरी, दहशत में कारोबारी

 बिहार : अररिया में चोरों ने वेंटीलेटर तोड़कर 5 प्रतिष्ठानों में की चोरी, दहशत में कारोबारी

बिहार के अररिया में बीते गुरुवार की देर रात कुर्साकांटा प्रखंड मुख्यालय स्थित अलग-अलग 5 प्रतिष्ठानों में चोरों ने सिलसिलेवार तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने 6 लाख नगदी सहित लेपटॉप, चांदी का सिक्का आदि कीमती सामान चुराकर भाग निकले। चोरों ने स्टैंड चौक स्थित हसन ड्रेसेस का वेंटीलेटर तोड़कर गल्ले से 4 लाख 75 हजार रुपए नकद चुरा लिए।

इसके अलावा, चोरों ने हाई स्कूल मोड़ स्थित अर्श ट्रेडर्स का वेंटीलेटर तोड़कर नकद लगभग 50,000 रुपए की चोरी की। कुर्साकांटा मवेशी हाट के बगल के फौजिया मार्केट स्थित फिनो बैंक के CSP का वेंटीलेटर तोड़कर 40 हजार रुपए नकद और एक 1 लैपटॉप चुरा लिए। उसके बाद कुर्साकांटा हॉस्पिटल रोड के काली मंदिर के पास चंदन किराना स्टोर से 14,000 रुपए नकद और 10,000 रुपए का सामान चुरा लिया।

इतना ही नहीं, चोरों ने कुर्साकांटा हॉस्पिटल रोड के काली मंदिर के पास राज किराना स्टोर का भी वेंटीलेटर तोड़कर 8,000 रुपए नकद और 15 चांदी के सिक्के चोरी कर लिए। चोरी की सूचना पर कुर्साकांटा पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। घटना के बाद से कारोबारियों में दहशत के साथ गुस्सा भी है। पीड़ित कारोबारियों ने कहा कुर्साकांटा बाजार में नियमित गश्ती होती तो इस तरह की घटना नही होती।

संबंधित खबर -