देश में तेजी से बढ़ रहे ओमिक्रॉन के केस,बीते एक दिन में मिले 84 नए केस, कुल मामले 341 के पार

 देश में तेजी से बढ़ रहे ओमिक्रॉन के केस,बीते एक दिन में मिले 84 नए केस, कुल मामले  341 के पार

देश में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते दिन गुरुवार को देशभर में 84 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही देश में अब तक कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के कुल मामले बढ़कर 341 पार हो गए हैं। इसके पहले बुधवार को ओमिक्रॉन के केसों ने 200 का आंकड़ा पार कर लिया था। ओमिक्रॉन के सबसे ज्यादा केस तमिलनाडु में मिले हैं। जहां एक साथ 33 लोग संक्रमित पाए गए।

इसके अलावा महाराष्ट्र में 23 और कर्नाटक में 12 नए केस मिले हैं। गुजरात और दिल्ली में 7-7 नए केस पाए गए हैं। जबकि ओडिशा में भी दो नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही महाराष्ट्र ओमिक्रॉन वैरिएंट से प्रभावित राज्यों में सबसे आगे है। अब तक ओमिक्रॉन वैरिएंट के 88 केस मिल चुके हैं। जबकि दूसरे नंबर दिल्ली है, जहां अब तक कुल 64 केस मिले हैं।

इसके अलावा, आपको बता देंइसके अलावा तेलंगाना में 38 और तमिलनाडु में 34 मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र में बुधवार को कोई केस नहीं मिला था और इससे उम्मीद की जा रही थी कि शायद सूबे में ओमिक्रॉन से कुछ राहत मिल सकेगी। लेकिन यह बढ़त अगले ही दिन खत्म हो गई। उसके बाद 23 नए केस पाए गए हैं। इनमें से 17 लोगों को कोई लक्षण नहीं मिले हैं, जबकि 6 लोगों में मामूली ही लक्षण हैं।

संबंधित खबर -