कोरोना के खतरे के बीच, पटना में नए साल की तैयारी जोरशोर पर, रानी चटर्जी और बेली डांसरों के ठुमके के साथ नए साल का स्वागत

 कोरोना के खतरे के बीच, पटना में नए साल की तैयारी जोरशोर पर, रानी चटर्जी और बेली डांसरों के ठुमके के साथ नए साल का स्वागत

कोरोना वायरस के खतरे के बीच पटना में नए साल 2022 के स्वागत के लिए होटल और रेस्टोरेंटों में तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। इस साल पटनावासी नए साल का स्वागत भोजपुरी फिल्म स्टार रानी चटर्जी और बेली डांसरों के ठुमकों के साथ करेंगे। पटना के लगभग सभी होटलों और रेस्टोरेंटों में डीजे नाइट और नाचने-गाने की व्यवस्था की गई है।

आपको बता दें,पटना के एक्जीबिशन रोड स्थित होटल गार्गी ग्रैंड के सेल्स निदेशक राकेश कुमार ने कहा इस साल भोजपुरी सिने तारिका के साथ-साथ पटना में रूस की बेली डांसरों को बुलाया गया है। पटना में रूस की दो नर्तकियां प्रदर्शन के लिए आ रही हैं। बेली डांसर के अलावा अरबियन थीम पर मुजरा का कार्यक्रम किया जाएगा। नकाब पहने प्रदर्शन करने वाली नर्तकियां मध्यपूर्व के देश में होने वाले कार्यक्रम का अहसास कराएंगी।

इसके अलावा, होटल में कोलकाता का डांस ट्रूप भी प्रदर्शन के लिए पहुंच रहा है। पटनावासियों के मनोरंजन के लिए सेक्सोफोन, गिटारिस्ट भी रहेंगे। इस तरह के आयोजन शहर के तमाम बड़े-छोटे होटलों में किया जा रहा है। तमाम जगहों पर 12 बजे के पहले काउंटडाउन और जीरो आवर में केक काटने का भी कार्यक्रम रखा गया है। वहीं,होटल मौर्या के रेस्टोरेंट मैनेजर नागेश कहते हैं कि नए साल में लोगों के मनोरंजन के लिए डीजे नाइट के साथ-साथ डिनर में खाने-पीने की अच्छा व्यवस्था की गई है। यहां लोग अनलिमिटेड मॉकटेल के साथ कैंडल लाइट डिनर का लुत्फभी उठा सकेंगे।

संबंधित खबर -