गया : कोरोना मरीजों के आइसोलेशन के लिए खड़ी ट्रेन की बोगी में लगी आग, स्टेशन पर अफरा तफरी का माहौल

 गया : कोरोना मरीजों के आइसोलेशन के लिए खड़ी ट्रेन  की बोगी में लगी आग, स्टेशन पर अफरा तफरी का माहौल

गया में रेलवे स्‍टेशन पर कोरोना मरीजों के आइसोलेशन के लिए खड़ी ट्रेन की एक बोगी में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते बोगी धू-धू कर जलने लगी। यह हादसा आज सोमवार की सुबह सवा 9 बजे की है। बोगी में आग लगने पर स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड व पुलिस बल पहुंचा और ट्रेन के कंपार्टमेंट में लगी आग को बुझा दिया।

घटना जानकारी मिलने के बाद DRM राजेश कुमार पांडेय सहित कई शाखाधिकारी गया स्टेशन पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए है। कोरोना संक्रमण के दौरान रेल प्रशासन दर्जनों बोगियों को चलित अस्पताल बना दिया था। ताकि जरूरत पड़ने पर प्रयोग किया जा सकें। इस क्रम में गया स्टेशन के लूप लाइन में भी एक कोविड की बोगी रखी गई थी।

घटना के संबंध प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह-सुबह पिलग्रीम प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेन के एक स्लीपर बोगी से धुआं निकल रहा था। इसकी सूचना मिलने पर थोड़ी देर बाद रेलवे के कई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। थोड़ी देर बाद ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं। फायर बिग्रेड की गाड़ियां आग बुझाने में जुट गईं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे राहत दल ने ट्रेन की अन्य बोगियों को काटकर अलग किया। घटना के समय कोई भी व्यक्ति ट्रेन के अंदर मौजूद नहीं था।

संबंधित खबर -