बिहार : गया में इंटर की परीक्षा देने जा रहे छात्र को ट्रैक्टर ने रौंदा, शिवहर में दो घायल

 बिहार : गया में इंटर की परीक्षा देने जा रहे छात्र को ट्रैक्टर ने रौंदा, शिवहर में दो घायल

Inter Exam 2022 : बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा के पहले दिन सड़क दुर्घटनाओं में परीक्षा देने जा रहे छात्रों की मौत और घायल होने की सामने आई है। गया में इंटर की परीक्षा देने जा रहे छात्र को ट्रैक्टर ने रौंद डाला। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना अतरी थाना क्षेत्र के माफा डाक बाबा के पास घटी। मृत का नाम चांद अंसारी बताया जाता है। वह 19 वर्ष का था।

घटना के विरोध में परिजन व ग्रामीणों ने मिलकर अतरी टेउसा मुख्य पथ को किया जाम कर दिया। लोग मृतक के परिजनों के लिए मआवजे की मांग कर रहे थे। चांद अंसारी अपने छोटे भाई आशिक अंसारी के साथ गया में इंटर की परीक्षा देने जा रहा था। आशिक बाल बाल बच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं,दूसरी दुर्घटना शिवहर की है। नैशनल हाईवे संख्या 104 पर ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जिसपर दो परीक्षार्थी सवार थे। दोनो परीक्षा देने जा करे थे। शिवहर- मधुबन खंड में शिवहर जिले के श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पुल के पास ट्रक एवं बाइक की टक्कर और बाइक में टक्कर हो गयी। दुर्घटना में बाइक चला रहे चालक की मौत हो गई । जबकि दो इंटरमीडिएट के छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

संबंधित खबर -