बिहार : खगड़िया में बखरी बस स्टैंड के पास एक के बाद एक कई बम धमाके, 12 लोग जख्मी

 बिहार : खगड़िया में बखरी बस स्टैंड के पास एक के बाद एक कई बम धमाके, 12 लोग जख्मी

बिहार के खगड़िया नगर थाना क्षेत्र में बखरी बस स्टैंड के पास बीते दिन गुरुवार को एक के बाद एक हुए कई बम धमाके में 12 लोग घायल हो गए। इनमें दो घायलों को गंभीर हालत में खगड़िया से भागलपुर रेफर कर दिया गया है। घटना के संबंध में पीड़ित लोगों ने बताया कि स्थानीय निवासी सतीश कुमार कहीं से बोरा में कचरा चुनकर आया था। कचरे से भरे बोरे को जैसे ही घर के पास फेंका, ताबड़तोड़ धमाके शुरू हो गए। इस बम धमाकों में आसपास रहे दर्जनभर लोग झुलस गए।

सभी घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना पर DM आलोक रंजन घोष, SP अमितेश कुमार सदर SDO धर्मेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। DM आलोक रंजन घोष ने बताया कि बम निरोधक दस्ता को बुलाया जा रहा है। घटना के आसपास की जगह को खाली करा दिया गया है।

इसके अलावा, बम धमाके की जांच के लिए पटना से आतंकवाद निरोधक दस्ता (ATS) की टीम भी खगड़िया भेजी गई है। इस टीम में विस्फोटक के विशेषज्ञ भी शामिल हैं। पटना से भेजी गई आतंकवाद निरोधक दस्ता (ATS) की टीम नेतृत्व इंस्पेक्टर रैंक के अफसर कर रहे हैं। ATS विभिन्न पहलुओं पर बम धमाके की जांच करेगी। बम कितना शक्तिशाली था, धमाके के लिए किस तरह के विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया, इसके पीछे कौन लोग हो सकते हैं और बम बनाने का मकसद क्या था? इन सभी बिंदुओं पर जिला पुलिस के साथ यह टीम जांच-पड़ताल करेगी।

संबंधित खबर -