भोजपुर : दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े 4 अपराधियों ने लूट की वारदात को दी अंजाम, 13 लाख रुपये लूटकर भाग निकले

 भोजपुर : दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े 4 अपराधियों ने लूट की वारदात को दी अंजाम, 13 लाख रुपये  लूटकर भाग निकले

भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के बीबीगंज स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े 4 अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। लुटेरों ने बंदूक के बल पर मैनेजर सहित बैंक के 4 स्टाफ और मौजूद ग्राहकों को कब्जे में ले लिया। इसके बाद कैश काउंटर से तकरीबन 13 लाख रुपये लेकर आराम से भाग निकले। हालांकि अपराधियों ने बैंक में मौजूद ग्राहकों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया।

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अपराधी करीब 50 मीटर दूर बाईपास के नजदीक बाइक खड़ी कर पैदल ही बैंक तक पहुंचे थे। सभी गमछे से चेहरे ढंके थे और आम ग्राहकों की तरह सीढ़ी चढ़ मकान के उपरी मंजिल पर स्थित बैंक में घुसे थे। सभी के हाथ में पिस्टल थे। बैंक में घुसते ही स्टाफ और ग्राहकों को कब्जे में ले लिया। इस दौरान कुछ स्टाफ के साथ लप्पड़-थप्पड़ भी की गयी।

उसके बाद लूटेरों ने बैंक के कैश काउंटर पर धावा बोल दिया। बंदूक के बल पर काउंटर के सारे रुपये निकलकर भाग निकले। वहीं घटना के समय स्थानीय थाने का एक चौकीदार डयूटी पर था। लेकिन निहत्था और अकेले होने के कारण वह कुछ कर नहीं पाया। बताया जा रहा है कि बैंक में फिलहाल 4 स्टाफ ही कार्यरत हैं। घटना के वक्त ग्राहकों की संख्या भी काफी कम थी। बाजार में भीड़-भाड़ नहीं होने के कारण लुटेरों ने आराम से बैंक को लूट कर भाग निकले।बैंक में लूट की घटना के बाद जिले भर में पुलिस अलर्ट हो गयी है। पूरे जिले में वाहनों की चेकिंग तेज कर दी गयी है।

संबंधित खबर -