मुजफ्फरपुर : रंगदारी नहीं देने पर बेखौफ बदमाशों ने बीमा एजेंट को चाकू से गोदा , बचाने पहुंची पत्नी से मारपीट

 मुजफ्फरपुर :  रंगदारी नहीं देने पर बेखौफ बदमाशों ने बीमा एजेंट को चाकू से गोदा , बचाने पहुंची पत्नी से मारपीट

मुजफ्फरपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने बीमा एजेंट को चाकू मार दिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जगन्नाथ पताही में मकान की छत ढलाई करा रहे बीमा एजेंट अरविंद कुमार को रंगदारी नहीं देने पर चाकू से गोदकर घायल कर दिया गया। बचाने पहुंची पत्नी से भी मारपीट कर गले से सोने की चेन छीन लिया। वारदात को अंजाम देकर सभी अपराधी मौके से फरार हो गए।

आपको बता दें कि स्थानीय लोगों की मदद से घायल अरविंद कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस संबंध में उन्होंने आज शुक्रवार को FIR दर्ज कराई है। इसमें जगन्नाथ पताही के हर्षवर्द्धन कुमार, अभिषेक कुमार व पवन कुमार को नामजद किया है। पुलिस ने आरोपित अभिषेक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। आवेदन में अरविंद कुमार ने बताया कि 23 मार्च की सुबह 9 बजे मकान की छत की ढलाई करा रहे थे। मौके पर उनकी पत्नी भी थी। इसी दौरान तीनों अपराधी आ धमके।

हर्षवर्द्धन ने पिस्टल निकालकर उनकी कनपटी पर सटा दी और एक लाख रंगदारी मांगने लगा। इसपर उन्होंने कहा कि वह पहले ही रंगदारी दे चुके हैं। अब दोबारा नहीं देंगे। इस बीच उनकी पत्नी बीच-बचाव करने पहुंची। तभी अभिषेक ने चाकू निकालकर अरविंद पर हमला कर दिया। पवन ने उनकी पत्नी का मुंह दबा दिया और गला रेतने की धमकी दी। पत्नी के गले से 75 हजार रुपये की सोने की चेन छीन ली। इस मामले सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपित अभिषेक कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

संबंधित खबर -