बिहार : दर्दनाक सड़क हादसा, कंटेनर ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा, मौक पर 2 की मौत, एक की हालत गंभीर

 बिहार : दर्दनाक सड़क हादसा, कंटेनर ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा, मौक पर 2 की मौत, एक की हालत गंभीर

बिहार में दरभंगा फोरलेन पर कन्हारा के पास आज शुक्रवार की सुबह एक कंटेनर ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंद दिया। इसमें दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे SKMCH के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद कंटेनर का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है।

इसके साथ ही पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेजा।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कंटेनर ने शर्फुद्दीनपुर की ओर जा रही बाइक में जोरदार ठोकर मारी। इसके बाद बाइक कंटेनर में फंसकर करीब 100 मीटर तक घसीटती चली गई। इससे बाइक में आग लग गई और वह मौके पर ही धू-धूकर जल गई। बाइक में ठोकर लगने के कारण उसपर सवार 3 युवकों में से 2 की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, एक को गंभीर स्थिति में अस्पताल पहुंचाया गया।मामले में बोचहां थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि मृतक की पहचान प्रखंड की भुताने पंचायत के तुर्की लालबंदा गांव निवासी शंकर ठाकुर के पुत्र सूरज ठाकुर (18 वर्ष) व इसी गांव के मुनचुन भगत के पुत्र कमलेश कुमार (20 वर्ष) के रूप में हुई है। घायल दीपू ठाकुर (24 वर्ष) मृतक सूरज का भाई है। दीपू का बाया पैर गंभीर रूप से फैक्चर हो गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

संबंधित खबर -