बिहार : पटना में बेखौफ अपराधियों नें पिता पुत्र समेत 3 लोगों को मारी गोली, पिता की मौत

 बिहार : पटना में बेखौफ अपराधियों नें पिता पुत्र समेत 3 लोगों को मारी गोली, पिता की मौत

बिहार की राजधानी पटना में आज बुधवार को बेखौफ अपराधियों नें पिता पुत्र समेत 3 लोगों को गोली मार दी। गोली लगने से पिता की मौत हो गई और दो लोग जख्मी हो गये। घटना पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के धर्मशाला गली की है। मृतक की पहचान प्रमोद बंगला के रूप में हुई है। मृतक के बेटे गोलू कुमार के कमर में गोली लगी है। प्रमोद बंगला तिल के कारोबारी थे। उनके एक स्टाफ को भी गोली लगी है। फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अपराधियों ने दिन दहाड़े खूनी वारदात का अंजाम दिया है। कारोबारी प्रमोद बागला प्रतिदिन के भांति अपने कारोबार को लेकर जा रहे थे की पहले से घात लगाएं अपराधियों ने कारोबारी पर ताबड़तोड़ गोलीबारी किया। इसमें कारोबारी प्रमोद बागला की मौके वारदात पर मौत हो गई। उनका बेटा गोलू ,अपराधियों के गोलीबारी में जख्मी हो गया। इसके अलावा एक अन्य की भी जख्मी होने की खबर हैं।

आपको बता दें घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गयी हैं । अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर आसपास के सीमा को सील कर दिया गया है एवं पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही हैं । घटना को लेकर कारोबारियों में आक्रोश है एवं घटना में शामिल अपराधियों के जल्द गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

संबंधित खबर -