BIHAR : ग्रामीण जलापूर्ति योजना में कांग्रेस युवा जिलाध्यक्ष ने बताया विभागीय लापरवाही

 BIHAR : ग्रामीण जलापूर्ति योजना में कांग्रेस युवा जिलाध्यक्ष ने बताया विभागीय लापरवाही

16 अप्रैल शनिवार को युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मो० हसनैन अली के नेतृत्व में सदर प्रखंड उदनाबाद पंचायत के बाबा दुखहरननाथ मंदिर समीप उसरी नदी में गादी श्रीरामपुर ग्रामीण पाइप जलापूर्ति योजना के निर्माण से ग्रामीणों को पेयजल नहीं मिलने पर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट पहुंचकर निरीक्षण किया।

इस बाबत मो अली ने बताया कि योजना का शिलान्यास 5/3/2018 को की गई थी और महीनों पूर्व इस कार्य को पूर्ण कर लिया गया लेकिन अब तक तीनों पंचायत गादी श्रीरामपुर , मोहनपुर , उदनाबाद के ग्रामीणों को विभाग के लापरवाही से पेयजल उपलब्ध नही हुआ है और कुछ इलाकों में हजारों लीटर पानी पाइप लाइन के लीकेज के वजह से बर्बाद हो रहा है और कुछ गांवों के अंदर पाइपलाइन का काम भी नहीं हुआ है !

भीषण गर्मी में सरकार के द्वारा दी गई योजनाओं का लाभ ग्रामीणों को विभाग नहीं पहुंचा पा रही है ! गिरिडीह युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मो हसनैन अली ने उपायुक्त गिरिडीह से आग्रह एवं मांग करते हुए कहा कि भीषण गर्मी को देखते हुए इस योजना के तहत तीनों पंचायत के ग्रामीणों को पानी उपलब्ध कराया जाय अन्यथा गिरिडीह युवा कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन के लिए बाध्य होगी ! मौके पर गिरिडीह युवा कांग्रेस के जिला महासचिव यश सिन्हा, इम्तियाज, सोमनाथ दास, सूरज गुप्ता समेत कई लोग मौजूद थे !

AB BIHAR NEWS “सच की तलाश ,सच्ची ख़बर

संवाददाता

पुजा कुमारी

संबंधित खबर -