पटना : महिला पर्यवेक्षिका के रिक्त पदों पर अनुबंध के आधार पर नियोजन हेतु समाहरणालय में जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में हुई बैठक

 पटना : महिला पर्यवेक्षिका के रिक्त पदों पर अनुबंध के आधार पर नियोजन हेतु समाहरणालय में  जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में हुई बैठक

पटना : 19 अप्रैल मंगलवार को महिला पर्यवेक्षिका के रिक्त पदों पर अनुबंध के आधार पर नियोजन हेतु समाहरणालय स्थित सभा कक्ष में जिला पदाधिकारी डॉ0 चन्द्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में जिला-स्तरीय चयन समिति की बैठक आयोजित की गई। इसमें नियोजन हेतु दिनांक- 26.04.2022 को पूर्वाहन 10 बजे से निर्धारित काउंसिलिंग से सम्बंधित तैयारियों की समीक्षा की गई। यह काउंसिलिंग हिन्दी भवन स्थित समाहरणालय सभा कक्ष पर की जायेगी।

आपको बता दें पटना जिले में आँगनबाड़ी केन्द्रों के पर्यवेक्षण एवं अनुश्रवण हेतु महिला पर्यवेक्षिका के 55 रिक्त पदों पर नियोजन किया जाना है। आज की बैठक में रोस्टर अनुमोदित कुल 55 रिक्तियों के विरूद्ध तीन गुणा अभ्यर्थियों को काउंसिलिंग के लिए बुलाने का निर्णय लिया गया है। काउंसिलिंग में प्रमाण पत्रों की जाँच दिनांक-26.04.2022 को पूर्वाहन 10 बजे से हिन्दी भवन के भूतल सभागार में की जानी है। डीएम डॉ0 सिंह ने कहा कि आरक्षण रोस्टर के अनुसार चयन की कार्रवाई की जाएगी। शैक्षणिक योग्यता एवं मेधा के आधार पर ही मेधा सूची तैयार की जाएगी। अभ्यर्थियों से दावा आपत्ति प्राप्त किया जायेगा। तत्पश्चात अंतिम मेधा सूची का प्रकाशन किया जाएगा।

काउंसिलिंग में उपस्थित होने हेतु समाज कल्याण विभाग द्वारा सम्बंधित अभ्यर्थियों को विभिन्न माध्यमों से सूचित किया गया है। इस क्रम में समाचार पत्र, एन.आई.सी. के वेबसाईट ई-मेल एवं दूरभाष से सूचना मोबाईल संदेश, रजिस्टर्ड डाक तथा जिला प्रोग्राम कार्यालय के सूचना पट्ट पर सभी काउंसिलिंग से सम्बंधित सूचना व जानकारी प्रदर्शित की गई है। काउंसिलिंग के सफलतापूर्वक संचालन हेतु डीएम डॉ0 सिंह ने 10 टीम का गठन किया है। आज की बैठक में चयन प्रक्रिया को मई माह में पूर्ण कर लेने का निर्णय लिया गया।

 

 

संबंधित खबर -