Road Accident : लखीसराय में सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत, गांव में मातम का माहौल

 Road Accident : लखीसराय में सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत, गांव में मातम का माहौल

बिहार के लखीसराय में एक सड़क हादसे में पिता और बेटी की मौत हो  गई। अंतिम संस्कार के लिए जब दोनों की अर्थी साथ साथ उठाई गई तो वहां मौजूद हर एक शख्स रो पड़ा। घटना सूर्यगढ़ा थाना इलाके की है। मृतक पिता और बेटी अलीनगर इंग्लिश गांव के रहने वाले थे। घटना से गांव में मातम का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के अलीनगर में NH 80 पर यूनियन बैंक शाखा के पास एक हाईवा ट्रक ने दोनों को धक्का मार दिया। 49 वर्षीय पिता अनिल साव की मौत रविवार की देर शाम ही हो गई थी, जबकि पुत्री 21 वर्षीय क्रांति कुमारी की मौत सोमवार की सुबह हो गई। दोनों पिता-पुत्री की अर्थी एक साथ उठी और दोनों का दाह संस्कार किया गया।

बताया जा रहा है कि अलीनगर इंग्लिश गांव के वार्ड नंबर चार के निवासी अनिल साव बेटी के साथ रविवार की शाम बाजार कपड़ों की खरीदारी करने जा रहे थे। राधेश्याम पोद्दार की दुकान में कपड़ा खरीदने को दोनों बाहर में खड़े थे। इसी बीच एक सूर्यगढ़ा की ओर से आ रहे हाईवा ने राधेश्याम पोद्दार के घर में धक्का मार दिया।दोनों पिता पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को नजदीक के एक नीजी क्लिनिक में ले जाया गया। यहां कुछ देर के बाद ही पिता अनिल साव की मौत हो गई। पुत्री क्रांति कुमारी की गंभीर हालत को देखते हुए बेगूसराय ले जाया गया था। इलाज के दौरान आज उनकी भी मौत हो गई। 

संबंधित खबर -