राजस्थान में लाउडस्पीकर को लेकर बवाल, दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी, इंटरनेट सेवा बंद

 राजस्थान में लाउडस्पीकर को लेकर बवाल, दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी, इंटरनेट सेवा बंद

महाराष्ट्र से उठा लाउडस्पीकर का विवाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर तक पहुंच गया है। जोधपुर के जालोरी गेट चोराहे पर देर रात लाउडस्पीकर और झंडे हटाने को लेकर दो समुदायों के बीच पथराव हो गया। दोनों ओर से हो रहे पथराव के बीच DCP ,SHO सहित कई लोग घायल हो गए हैं। करीब आधे घंटे पथराव के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किये I भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसूगैस के गोले भी छोड़े। 

आपको बता दें जोधपुर शहर में हुए पथराव की घटना के बाद रात दो बजे जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने शहर में इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश जारी कर दिए। मंगलवार एक बजे से अनिश्चित काल के लिए इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने सवेदनशील क्षेत्रों व घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया है।

वही, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। गहलोत ने मंगलवार की सुबह ट्वीट किया, ”जोधपुर के जालौरी गेट के निकट दो गुटों में झड़प से तनाव पैदा होना दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रशासन को हर कीमत पर शांति एवं व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए हैं।”

संबंधित खबर -