सुशील मोदी का तंज, बिहार में भ्रष्टाचार का प्रतीक हैं लालू और उनका परिवार

 सुशील मोदी का तंज, बिहार में भ्रष्टाचार का प्रतीक हैं लालू और उनका परिवार

 बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। आज शुक्रवार को CBI लालू यादव के अलावा उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती के पटना, गोपालगंज और दिल्ली स्थित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

इसी बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि ये मामला तब का है जब रेल मंत्री थे तब उन्होंने रेलवे में ग्रुप D की नौकरी के नाम पर दर्जनों लोगों की जमीन लिखवा ली थी। इस मामले को लेकर शिवम तिवारी और ललन सिंह ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ज्ञापन सौंपा था। लालू जमीन सीधे अपने नाम नहीं बल्कि किसी और के नाम लिखवाते थे।

आपको बता दें अगर उस समय लालू यादव खुद अपने नाम जमीन लिखवाई होती तो यह ठोस सबूत होता। आज लालू के पास 141 भूखं है I छापेमारी को लेकर पटना में आरजेडी के समर्थकों ने धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इसके आलावा RJD के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से CBI को ‘तोता’ कहकर तंज कसा गया है। लालू यादव के भाई प्रभुनाथ यादव ने कहा, ”यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक बीमार व्यक्ति को जानबूझकर इस तरह परेशान किया जा रहा है। यह सब जानते हैं कि इनके पीछे कौन है।” 

हैं।

संबंधित खबर -