तेज रफ्तार का कहर : बगहा महादलित बस्ती में तेज रफ्तार कर ने ली 4 लोगों की जान, 3 बच्चे की हालत गंभीर

 तेज रफ्तार का कहर : बगहा महादलित बस्ती में तेज रफ्तार कर ने ली 4 लोगों की जान, 3 बच्चे की हालत गंभीर

बिहार में बगहा के चौतरवा थाना क्षेत्र के बहुअरवा गांव में हुए सड़क हादसे में घायल 7 वर्षी सोहन कुमार का मौत इलाज के दौरान हों गई। इस घटना में मरने वालों की संख्या 3 से बढ़कर 4 हो गई है। मौत के बाद परिजनों के द्वारा बच्चे के शव को बहुआरा लाया गया था I जहां सूचना मिलने पर पहुंची चौतरवा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अनुमंडली अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। अभी भी 3 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है I

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार कार महादलित बस्ती के एक घर में अनियंत्रित होकर घुस गई थी। इस दौरान 3 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई I जबकि 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा लाया गया। जहां घायलों का स्थिति नाजुक देखते हुए बेतिया रेफर कर दिया। बेतिया में हीं सभी घायलों का इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई है। मृत बच्चे की पहचान छट्ठू मुसहर के 7 वर्षीय पुत्र सोहन कुमार के रूप में हुई हैं। 

आपको बता दें चौतरवा थाना क्षेत्र के बहुअरवा गांव में सड़क दुर्घटना में छठू मुसहर के पुत्र सोहन कुमार की भी मौत मंगलवार की देर रात हो गई। इससे पूर्व इस घटना में छठू मुसहर की पुत्री करिश्मा की हुई मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। परिवार के दो बच्चों की मौत की घटना ने परिवार सहित पूरे गांव को झकझोर के रख दिया। छठू की पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है।

संबंधित खबर -