Crime News : पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर  को गोली मारकर की हत्या, खलासी को भी मरी गोली

 Crime News : पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर  को गोली मारकर की हत्या, खलासी को भी मरी गोली

राजधानी पटना के बाइपास थाना क्षेत्र में आज बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक ट्रक ड्राइवर को गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने ड्राइवर के साथ खलासी को भी गोली मारी जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक हेल्पर की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया। वहीं हेल्पर का इलाज अभी जारी है। 

ये भी पढ़ें Breaking News, यूपी के कई जिलों में नमाज के बवाल, प्रयागराज में पथराव के बाद लाठीचार्ज   

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार, पटना सिटी के बाइपास थाना क्षेत्र के अंतर्गत रानीपुर गांव के नजदीक आज शनिवार की सुबह अपराधियों ने ट्रक चालक एवं खलासी को गोली मार दी। गोली लगने से ड्राइवर की मौत हो गई जबकि खलासी को PMCH में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर है। दोनों की पहचान हो गई हैI दोनों बरेली के रहनेवाले है I एक का नाम रफीक अहमद और नदीम अहमद है। 

ये भी पढ़ें Bihar Water Tax: बिहार सरकार पानी पर लगाने जा रही टैक्स, जानें कितना देना होगा टैक्स

जानकारी के मुताबिक, आपको बता दें गोली मारने के बाद अपराधी वहां से भाग निकले। घटना के पीछे के कारण लूटपाट की बताया जा रहा है। घटना के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना बाइपास थाने को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को PMCH भेजा। जहां चालक को मृत घोषित कर दिया गया। मामले की जांच करते हुए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी है। 

संबंधित खबर -

1 Comment

Comments are closed.