बिहार : पूर्णिया में दर्दनाक सड़क हादसा, पानी भरे गड्ढे में गिरी स्कॉर्पियो, 9 की मौत, CM ने जताया दुख

 बिहार : पूर्णिया में दर्दनाक सड़क हादसा, पानी भरे गड्ढे में गिरी स्कॉर्पियो, 9 की मौत, CM ने जताया दुख

बिहार के पूर्णिया जिले में आज शनिवार की अहले सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया I इस हादसे में 9 लोगों की मौत दर्दनाक मौत हो गई। एक स्कॉर्पियो पानी से भरे गड्ढे में गिर गई जिसमें 11 लोग सवार थे। गाड़ी में सवार 2 लोगों ने किसी तरह बाहर निकल कर अपनी जान बचा ली I लेकिन, 8 लोगों की पानी में डूबकर मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से 8 शवों को पानी से बाहर निकाल लिया गया है। घटना अनगढ़ ओपी क्षेत्र के कंजिया मध्य विद्यालय के पास बीती देर रात की है।

ये भी पढ़ें –

Crime News : पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर  को गोली मारकर की हत्या, खलासी को भी मरी गोली

मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना के शिकार सभी लोग किशनगंज जिले के महिनगांव पंचायत के नुनिया गांव के रहने वाले थे। वे स्कॉर्पियो में सवार होकर पूर्णिया के बायसी थाना क्षेत्र के खबरा पंचायत के ताराबाड़ी गांव गए हुए थे। बायसी अनुमंडल की SDM तौसी कुमारी ने बताया कि सभी लोग बेटी का रिश्ता तय करने आए थे। रास्ते में हुई दुर्घटना में 8 की मौत हो गई। सुचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुचकर आगे की कार्रवाई कर रही है। फ़िलहाल राहत और बचाव का काम जारी है।

ये भी पढ़ें-

Corona Update : कोरोना के मामले में फिर से बढ़ोतरी, पिछले 24 घंटे में 8,329 नए मामले, 10 लोगो की मौत

आपको बता दें कंजिया के मुखिया समरेन्द्र घोष ने बताया कि घटना स्थल पर काफी तीखा मोड़ है। शनिवार की अहले सुबह करीब दो से ढाई बजे के बीच यह हादसा हुआ है। किशनगंज की ओर जा रही स्कॉर्पियो तीखा मोड़ होने के कारण अनियंत्रित हो गई है पानी से भरे बड़े गड्ढे में गिर गई।  मुखिया ने बताया कि शवों को पानी से बाहर निकाल लिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शवों की पहचान की जा रही है। उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जायेगा I

संबंधित खबर -