CM नीतीश कुमार के आयोग, बोर्ड गठन में मिलेगा महत्वपूर्ण जगह हम कार्यकर्ताओं को : डॉ दानिश रिजवान

 CM नीतीश कुमार के आयोग, बोर्ड गठन में मिलेगा महत्वपूर्ण जगह हम कार्यकर्ताओं को : डॉ दानिश रिजवान

11 जून, शनिवार को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि राज्य सभा और विधान परिषद चुनाव में हमने NDA प्रत्याशियों को अपना मत देकर गठबंधन धर्म का निष्ठा पूर्वक पालन किया है। बहुत सारे आयोग और बोर्ड में सदस्यों की जगह बहुत दिनों से खाली है।

डॉ दानिश ने कहा कि हमारी पार्टी के संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन के निर्देश पर हम पार्टी विधायकों ने NDA से राज्यसभा और विधान परिषद के चुनाव में गठबंधन धर्म का पालन करते हुए उनके पक्ष में मतदान किया। हमारी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व हमेशा एनपीए के साथ खड़ा है और खरा रहेगी। डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि हम पार्टी नेतृत्व चाहती है की बिहार में NDA सरकार आयोग बोर्ड का जल्द गठन करें। आज बहुत से आयोग और बोर्ड में सदस्यों की जगह खाली है, जिसके कारण उन आयोग और बोर्ड में जो काम तेजी से होनी चाहिए वह बाधित है।

आपको बता दें डॉ० दानिश ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार से रिक्त पड़े आयोग एवं बोर्ड का गठन की प्रक्रिया को भी जल्द पूरा करने की मांग करते हैं। हम अपने पार्टी के पुराने नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को आयोग और बोर्ड में उचित प्रतिनिधित्व चाहते हैं। हम NDA गठबंधन के शीर्ष नेतृत्व से यह मांग करते हैं कि गठबंधन से जुड़े सभी दल के समर्पित कार्यकर्ताओं को जल्द से जल्द आयोग एवं बोर्ड का गठन और उन्हें काम करने का मौका मिले।

ये भी पढ़ें Breaking News, यूपी के कई जिलों में नमाज के बवाल, प्रयागराज में पथराव के बाद लाठीचार्ज   

Bihar Water Tax: बिहार सरकार पानी पर लगाने जा रही टैक्स, जानें कितना देना होगा टैक्स

संबंधित खबर -