Lalu Health Updates: सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत में काफी सुधार, बिस्तर से उठकर बैठे

 Lalu Health Updates: सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत में काफी सुधार, बिस्तर से उठकर बैठे

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत से जुड़ी अच्छी खबर सामने आ रही है। पटना से दिल्ली एम्स में भर्ती कराए जाने के बाद लालू यादव के स्वास्थ्य में काफी सुधार हो रहा है। इस बीच कहा जा रहा था कि लालू जी का शरीर लॉक हो गया है। लेकिन आज शुक्रवार को यह खबर आई है कि लालू प्रसाद अपने बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं।

आपको बता दें यह भी खबर आ रही है कि लालू प्रसाद को ICU से छुट्टी मिल सकती है। कहा जा रहा है कि उनकी किडनी और उनके दिल पर भी असर नहीं है जैसा पहले बताया जा रहा था। आज शुक्रवार को लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने जानकारी दी कि लालू जी की हालत में काफी सुधार हुआ है। मीसा भारती ने ट्वीट करके यह जानकारी दी।

मीसा भारती ने बताया कि लालू यादव अब सहारा लेकर खड़े भी हो पा रहे हैं। आज शुक्रवार को डॉ मीसा भारती ने दो ट्वीट किए। उन्होंने लालू जी के समर्थकों और चाहने वालों के नाम अपने संदेश में बताया कि सब की दुआओं का असर हो रहा है। लालू जी की तबीयत में काई सुधार हुआ है। आप सबके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं।उन्होनें लिखा है कि हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी के बेहतर कौना जनता है!

 

संबंधित खबर -