बिहार में एक बार फिर कोरोना विस्फोट, 799 नए मरीज़ों की हुई पहचान

 बिहार में एक बार फिर कोरोना विस्फोट, 799 नए मरीज़ों की हुई पहचान

बिहार में कोरोना संक्रमण मामला एक बार फिर से डराने लगा है। राज्य में बीते दिन बुधवार को 565 नए कोरोना संक्रमित पाए गए। इनमें से 219 केस केवल राजधानी पटना से हैं। इस दौरान पटना में एक महिला मरीज की मौत हो गई। बिहार विधानसभा और पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय में कोविड केस मिलने से हड़कंप मच गया। 

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि सूबे में कोविड टेस्ट और वैक्सीनेशन की रफ्तार बढ़ाई जाएगी। बूस्टर डोज के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को प्रेरित किया जाएगा। राज्य में बुधवार को 398 मरीज स्वस्थ भी हुए। राज्य में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 2500 के पार हो गई है। 

आपको बता दें पटना के अलावा चार अन्य जिलों में 20 से ज्यादा संक्रमित मिले। बुधवार को भागलपुर से 89, बांका से 38, गया से 23 और खगड़िया से 20 कोविड पॉजिटिव पाए गए। इनके अलावा जहानाबाद, मुजफ्फरपुर, नालंदा, पूर्णिया और सारण जिले में भी 10 से ज्यादा नए केस मिले हैं। वही, बक्सर, जमुई, किशनगंज, औरंगाबाद, पूर्वी चंपारण, कैमूर, कटिहार, वैशाली, गोपालगंज, लखीसराय, मुंगेर, शेखपुरा, सीतामढ़ी, मधुबनी, बेगूसराय, शिवहर, सुपौल और पश्चिमी चंपारण से भी कोविड मरीज पाए गए हैं। 

संबंधित खबर -