बिहार के पूर्वी चंपारण से हैरान करने वाली तस्वीर, ध्वस्त पुल के तस्वीर देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान

 बिहार के पूर्वी चंपारण से हैरान करने वाली तस्वीर, ध्वस्त  पुल के तस्वीर देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान

बिहार के पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा प्रखंड से एक तस्वीर सामने आ रही है जिसे देखकर आप हैरान रह जायेंगे I आपको बता दें एक ट्रक एक पुराने पुल से होकर गुजर रहा था। बालू लदे ट्रक के वजन को पुल बर्दाश्त नहीं कर पाई और टूटकर नीचे गिर गई। ट्रक भी नीचे गिर गया। पुल ध्वस्त होने के बाद जो तस्वीर बनी उसे देखने के लिए काफी भीड़ इकठ्ठा हो रही है। इस तस्वीर को देखकर आप भी हैरान रह जायेंगेI

फिलहाल इस सड़क पर अभी आवागमन रुक गया है। यह तस्वीर विभाग की लापरवाही का नमूना है। अगर ट्रक की जगह बस पुल से गुजरी होती तो, इसकी कल्पना करने से भी दर लगता है I ट्रक रामगढ़वा  के बेला नहर चौक से सुगौली प्रखंड के रघुनाथपुर करमवा बाजार होते हुए चैलाहा गुमटी जाने वाली सड़क से बालू लेकर जा रहा था। भेरिहरवा गांव के समीप स्थित पुल से ट्रक गुजर रहा था I इसी दौरान ट्रक के दवाब से पुल ध्वस्त हो गयी और ट्रक का आधा भाग नीचे गिर गया।

यह हादसा आज शुक्रवार को सुबह 8 बजे की है I जब बालू लदे ट्रक अनलोडिंग करने भेरिहरवा चौक पर जा रहा था। तभी पुल के बीचो बीच लोडेड ट्रक नीचे  की ओर जा गिरा। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। वहीं ट्रक चालक व खलासी को ग्रामीणों ने सुरक्षित निकाल लिया। ट्रक के पुल के बीचों बीच धंसने व पुल दो भागों में बंटने के कारण सभी तरह की वाहनों का आवगमन ठप हो गया है। जिसके कारण आमलोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

संबंधित खबर -