Crime News: पटना में बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, चार गिरफ्तार

 Crime News: पटना में बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, चार गिरफ्तार

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वे पुलिस पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रहे है। पटना-गया स्टेट हाईवे पर स्थित चनाकी मोड़ के पास बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग में धनरुआ के अवर निरीक्षक बाल-बाल बच गए। पुलिस टीम ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। वही एक अपराधी भागने में सफल रहा।

मिली जानकारी के अनुसार अपराध की साजिश बना रहे बदमाशों को पकड़ने जब धनरुआ पुलिस बुधवार शाम पटना-गया स्टेट हाइवे-1 स्थित चनाकी मोड़ के पास पहुंची तो पुलिस से अपने को घिरता देख बदमाश रसलपुर बगीचा में छिप गए और फायरिंग करने लगे। बदमाशों ने 3 राउंड फायरिंग की। पुलिस ने बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा, नहीं तो गोली मारने की धमकी दी। इससे वे डरकर बाहर आ गए और 4 बदमाशों को पुलिस गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें बदमाशों के पास से एक पिस्तौल और 5 जिंदा कारतूस के अलावा एक खोखा बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बदमाश मसौढ़ी नगर के हॉस्पीटल रोड स्थित विश्वनाथ मंदिर के निकट रहने वाले राहुल कुमार तिवारी के अलावा दो अन्य बदमाश कादिरगंज के इमलिया के रहने वाले हैं। धनरुआ पुलिस गिरफ्तार चारों बदमाशों से पूछताछ कर रही है। ASP वैभव शर्मा और थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने इस संबंध में फिलहाल कुछ भी बताने से मना कर दिया।

संबंधित खबर -