मुजफ्फरपुर: अग्निवीर भर्ती रैली में चौथे दिन 4000 लगाई दौड़

 मुजफ्फरपुर: अग्निवीर भर्ती रैली में चौथे दिन 4000 लगाई दौड़

मुजफ्फरपुर चक्कर मैदान में शनिवार को चौथे दिन क्लर्क, स्टोर कीपर टेक्निकल के लिए अग्निवीर भर्ती रैली में 7 जिलों के अभ्यर्थी शामिल हुए। अरवल, जमुई, कैमूर, लखीसराय, नवादा, रोहतास और शेखपुरा के 4600 अभ्यर्थी चक्कर मैदान पहुंचे। इनमें इंट्री की चेकिंग में 600 युवक प्रमाणपत्रों की गड़बड़ी को लेकर छंट गए। 4000 अभ्यर्थियों ने चक्कर मैदान में दौड़ लगाई।

उसके बाद चिनअप, जिगजैग सहित अन्य शारीरिक परीक्षा से अभ्यर्थियों को गुजरना पड़ा। चेस्ट-वेट-हाइट आदि की जांच के बाद देर रात तक प्रमाणपत्रों की सत्यता की जांच चलती रही। जानकारी हो कि, गया एआरओ अग्निवीर सेना भर्ती दो से 14 नवंबर तक चलेगी।

आपको बता दें आज रविवार को औरंगाबाद के करीब पांच हजार से अधिक अभ्यर्थी अग्निवीर GD के लिए चक्कर मैदान में पसीना बहाएंगे। उसके बाद 07 नवंबर को नालंदा व लखीसराय, 08 नवंबर को अरवल, शेखपुरा व जहानाबाद, 09 नवंबर को नवादा और जमूई, 10 नवंबर को गया, 11 नवंबर गया व कैमूर, 12 नवंबर को रोहतास, 13 नवंबर को अरवल, औरंगाबाद, जमुई, जहानाबाद, लखीसराय, शेखपुरा, नालंदा, नवादा और 14 नवंबर को गया, रोहतास और कैमूर के अग्निवीर ट्रेड्समैन की बहाली प्रक्रिया होगी।

संबंधित खबर -