आज युवा सुपर स्टार प्रदीप पाण्डेय चिन्टू का है जन्मदिन

 आज युवा सुपर स्टार प्रदीप पाण्डेय चिन्टू का है जन्मदिन

भोजपुरी सुपर प्रदीप पाण्डेय चिन्टू एक ऐसे पिता का पुत्र है जिनको अपने बेटे पर नाज़ है, जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के बल पर आज एक नया मुकाम हासिल किया है। प्रदीप पाण्डेय चिन्टू की कई ऐसे कहानियां जिसे आप जानते भी होंगे,उनकी लाइफ स्टाइल और उनकी गुणवक्ता से आप को कुछ सिख भी मिल सकती है।

प्रदीप पाण्डेय चिन्टू अपना जन्मदिन सेलिब्रेट हर साल आपने शूटिंग सेट पर ही मानते आ रहे है।इस बार वो अपना जन्मदिन बड़ी ही धूम धाम से प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या में चल रही भोजपुरी फ़िल्म “विवाह 3″की शूटिंग के सेट पर ही मनायेंगे।प्रदीप पांडेय चिन्टू का जन्म 9 दिसम्बर 1992 को मुम्बई में ही हुआ है,उनको बचपन से एक्टिंग का बहुत शौख था,उन्होंने काम उम्र में ही अपने पिता राजकुमार आर पाण्डेय की निर्देशन में बनी फिल्म “दीवाना” से 2009 में एंट्री किया था।

कई फिल्मो उनके स्पोर्टिंग रोल दर्शको को इतना पसंद आया कि वो 2013 बतौर हीरो के रूप में फ़िल्म”जीना तेरी गली में” बड़े पर्दे पे आये और वह फ़िल्म इतना बड़ा हिट हुआ कि आज उनके पास फ़िल्म की लंबी कड़ी है।प्रदीप पाण्डेय चिन्टू की इस साल कई बड़ी फिल्मे रिलीज की गई थी जिसमे ससुरा बड़ा सताबेला,दिदिया के देवर दिल ले गईल, जीना तेरी गली में 2″मुझे कुछ कहना है आदि फिल्मे भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है।

उनके पीआरओ सोनू निगम में बताया कि उनका जन्मदिन एक बड़े त्योहार की तरह एक सप्ताह पहले से ही मनाया जा रहा है,लाखो लोगो ने उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे है।चिन्टू ने सबका दिल से आभार व्यक्त किया।

संबंधित खबर -