मध्य विद्यालय दरियापुर, संपतचक में दसवीं के छात्रों का फेयरवेल मनाया गया

 मध्य विद्यालय दरियापुर, संपतचक में दसवीं के छात्रों का फेयरवेल मनाया गया

पटना, मध्य विद्यालय दरियापुर, संपतचक में दसवीं के छात्रों का फेयरवेल धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर प्रधानाध्यापक कमलेश प्रसाद सिंह ने कहा, विद्यार्थी किसी भी स्कूल की सबसे कीमती सम्पत्ति होते हैं, उनके बिना शिक्षक और विद्यालय कुछ भी नहीं है। यद्यपि, यह भी सत्य है कि, विद्यार्थी भी एक अच्छे अध्यापक के बिना कुछ नहीं है या अधूरे हैं। इसलिए, एक दूसरे के महत्व के लिए दोनों ही बराबर जिम्मेदार है। छात्रों के भविष्य को आकार देने और निर्माण करने में, दोनों की ही सम्मान भागीदारी की आश्यकता है।

मौके पर उपस्थित राजकीय-राष्ट्रीय सम्मान से अंलकृत शिक्षिका डा. नम्रता आनंद ने कहा, मेरे प्यारे छात्रों आपको अपने जीवन में बहुत सी कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। तो भी आप उनसे घबराना नहीं, और मजबूत आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ते जाना। आप सभी का विश्वास, साहस, धैर्य और कठिन परिश्रम आप सभी को भविष्य में आगे की ओर ले जाएँगे और उज्ज्वल भविष्य प्रदान करेंगे। मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है।

मध्य विद्यालय दरियापुर, संपतचक में दसवीं के छात्रों का फेयरवेल में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर रिया कुमारी, इशिका कुमारी, खुशबू कुमारी, अमन कुमार, कोमल, चांदनी,स्नेहा ने डांस और गाना पर प्रस्तुति देकर लोगों का दिल जीत लिया। इस अवसर पर शिक्षिका ललिता कुमारी, सोनी नंदा, अविनाश कुमार दत्ता, श्रेया रानी, शिखा कुमारी, अविनाश कुमार मांझी, तारकनाथ दत्ता, साहेब कुमार, संजय किशोर शरण समेत कई लोग उपस्थित थे।

संबंधित खबर -