बाहुबली नेता आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की शादी आज, 17 एकड़ में विश्वनाथ फार्म्स को सजाया

 बाहुबली नेता आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की शादी आज, 17 एकड़ में विश्वनाथ फार्म्स को सजाया

बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की आज बुधवार को शादी है। बारात मुंगेर से आएगी। इसके लिए 17 एकड़ में विश्वनाथ फार्म्स को सजाया गया है। शादी में आने वाले मेहमानों को वेज-नॉनवेज खिलाया जाएगा। शादी में तीन लाख रसगुल्ले भी बनाए गए हैं।

वहीं, 25 क्विंटल मटन और मछली बनाई जा रही है। मेहमानों को अलग-अलग करीब एक दर्जन से ज्यादा डिश परोसी जाएगी।सुरभि की शादी मुंगेर निवासी राजहंस के साथ हो रही है। राजहंस रेलवे में IRTS अफसर हैं। अभी धनबाद में ARM पोस्ट पर काम कर रहे हैं। बता दें 13 फरवरी को सुरभि आनंद की हल्दी और संगीत की रस्म को पूरा किया गया। 14 फरवरी की शाम मेहंदी की रस्म को पूरा किया गया।

आपको बता दें शादी की सभी रस्में आनंद मोहन के निजी आवास में होगी। सुरभि की शादी पटना के चकबरिया स्थित विश्वनाथ फार्म्स में है। इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी सहित बिहार के कई नेता शामिल होंगे। इसके अलावा केंद्र सरकार के भी कई नेताओं को इस शादी का आमंत्रण भेजा गया है। शादी में 10 हजार लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

संबंधित खबर -