CM नीतीश कुमार के OSD और IFS अधिकारी सरकारी घर में लगी आग, लाखों के सामान जलकर राख

 CM नीतीश कुमार के OSD और IFS अधिकारी सरकारी घर में लगी आग, लाखों के सामान जलकर राख

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के OSD और IFS अधिकारी डॉ. गोपाल सिंह के सरकारी घर में अचानक आग लग गई। उसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जब पुलिस से लेकर फायर ब्रिगेड की टीम को जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। इन्हें सरकारी घर से ही कॉल किया गया था। जल्द-जल्दी में दोनों ही टीम मौके पर पहुंची। तब तक लाखों के सामान जलकर राख हो गया I

आग लगने की घटना शुक्रवार के देर शाम की है। आग लगने की इस घटना में एसी, फ्रिज समेत कई कीमती सामान जल गए हैं। करीब लाखों रुपए की संपत्ति का नुकसान हो गया है। बता दें शास्त्री नगर थाना के तहत राजवंशी नगर इलाके में बड़े अधिकारियों के लिए सरकारी घर बना हुआ है। इसी में हाउस नंबर B3/28 IFS अधिकारी डॉ. गोपाल सिंह का है। यहां वो अपने परिवार के साथ रहते हैं। मौके सचिवालय फायर स्टेशन से पहुंचे अफसर के अनुसार सूचना मिलते ही छोटी-बड़ी कुल 7 गाड़ियां मौके पर पहुंची।

जानकारी के मुताबिक काफी मशक्कत के बाद ही आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। फायर अफसर ने आशंका जताई कि ट्यूब लाइट के वायर पर बिजली का अधिक प्रेशर पड़ने से शॉर्ट सर्किट हुआ होगा। आग कैसे लगी? इसकी अब भी जांच चल रही है। वजह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाई है। सरकारी घर के अंदर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम के अलावा किसी को जाने नहीं दिया गया।

संबंधित खबर -