प्रशांत किशोर ने रोजगार को लेकर BJP पर बोला हमला, कहा-नरेंद्र मोदी की वजह से बिहार में नहीं लग रही है फैक्ट्री

 प्रशांत किशोर ने रोजगार को लेकर BJP पर बोला हमला, कहा-नरेंद्र मोदी की वजह से बिहार में नहीं लग रही है फैक्ट्री

जन सुराज पदयात्रा के दौरान वैशाली के गोरौल में एक सभा को संबोधित करते हुए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने शुक्रवार को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सूरत में इतनी फैक्ट्री लगवा सकते हैं तो क्या वैशाली और चंपारण में दो चार फैक्ट्री नहीं लगवा सकते हैं? देश में कोई ऐसा बिजनेसमैन है, जिसको नरेंद्र मोदी बिहार में फैक्ट्री लगाने के लिए बोले तो वो मना कर सकता है? लेकिन नरेंद्र मोदी बिहार में फैक्ट्री इसलिए नहीं लगवा रहे हैं क्योंकि अगर वो फैक्ट्री बिहार में लगवा देंगे तो पूरे देश में 15 हजार में मजदूरी करने वाले 2 करोड़ मजदूर कहां से मिलेंगे?

इसके आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि आज बिहार में लोग बाइक, कार, टीवी नहीं बना रहे हैं. हम लोग अपने बच्चों को जवान करने के बाद मजदूर बना रहे हैं I आप लोगों ने जिन बच्चों के लिए पेट काट-काट कर उनको बड़ा किए वो लड़के भेड़, बकरी की तरह ट्रेन और बसों में मजदूरी के लिए जाते हैं, तो आपको खुद समझना पड़ेगा कि बिहार की जनता से नेताओं को कुछ काम नहीं करने का डर क्यों खत्म हो गया है?

इसके अलावा आगे चुनावी रणनीतिकार ने कहा  कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से बिहार का विकास हुआ या नहीं, इस बात को छोड़ दीजिए I बिहार के बच्चों को रोजगार मिला या नहीं, इस बात को भी छोड़ दीजिए I मोदी देश को नया बना रहे हैं और इसके लिए चीजें महंगी हो रही है, तो उस बात को सही मान लीजिए लेकिन पिछले 9 सालों में मोदी ने बिहार के विकास के लिए एक बैठक तक नहीं की है, यदि कोई मुझे उनकी बैठक का प्रमाण दिखा दे तो मैं भी नरेन्द्र मोदी का झंडा उठाकर चलूंगा I एक बैठक तक बिहार के लोगों को नसीब नहीं हुई है I

संबंधित खबर -