पटना में मृतक के आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम,  19 अप्रैल को संदिग्ध हालत में मिला था युवक का शव

 पटना में मृतक के आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम,  19 अप्रैल को संदिग्ध हालत में मिला था युवक का शव

पटना के मनेर थाना स्थित एक तालाब से 19 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव मिला। युवक की पहचान हाथीटोला निवासी विरंची राय के 22 वर्षीय पुत्र विशाल के रूप में की गई। 8 दिन बीत जाने के बाद भी विशाल का शव बारमद नहीं हो पाया है। इसको लेकर परिजन आक्रोशित हो गए। ऐसे में बुधवार को परिजनों ने राष्ट्रीय मुख्यमार्ग 30 को जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

मिली जानकारी के अनुसार, विशाल फुलवारी शरीफ के हारुण नगर सेक्टर वन स्थित शिफा नर्सिंग होम के डॉक्टर का निजी चालक था। पुलिस ने नर्सिंग होम के पश्चिम सटे तालाब से विशाल का शव बरामद किया था। जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टर दंपती पर हत्या का आरोप लगाते हुए फुलवारी शरीफ में मामला दर्ज करवाया। लेकिन 8 दिन बित जाने के बाद भी प्रशासन द्वारा किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिसको लेकर परिजन आक्रोश में आ गए और सड़क को जाम कर दिया I

आपको बता दें मृतक के परिजनों ने बताया की बिगत 19 अप्रैल को फुलवारी शरीफ में विशाल की हत्या डॉक्टर दंपती द्वारा कर दी गई थी। जिसके बाद हम लोगों ने डॉक्टर दंपती और दो अन्य के खिलाफ लिखित आवेदन भी दिया था। लेकिन आठ दिन बित जाने के बाद भी फुलवारी थाना अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर रही है ना ही किसी की गिरफ्तारी की गई है। हत्यारा खुलेआम घूम रहा है। वहीं, प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा की पैसे लेकर डॉक्टर पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रहे। हत्यारे को बचाया जा रहा है। परिजनों ने मांग की की जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी हो। तब सच्चाई सामने आएगा। 

संबंधित खबर -